Naino Ki Jo Baat Naina Jaane ha Hum Deewane Hain Aapke Song Lyrics In Hindi - The Spirit of Ghazals - लफ़्ज़ों का खेल | Urdu & Hindi Poetry, Shayari of Famous Poets
Naino Ki Jo Baat Naina Jaane ha Hum Deewane Hain Aapke Song Lyrics In Hindi

Naino Ki Jo Baat Naina Jaane ha Hum Deewane Hain Aapke Song Lyrics In Hindi

Share This

हम दीवाने हैं आपके (Naino Ki To Baat Naina Jaane Hai )

Naino Ki To Baat Naina Jaane Hai (Male Version) Lyrics – Altaaf Sayyed | New Songs 2018 – Tum Mera Hai Sanam Tu Mera Humdam Is New Viral Song On Youtube , Song Is Originally Sung By Altaaf Sayyed And Lyrics Are Written By Akhtar Nafi And Music Of Song Tu Mera Hai Sanam is Composed By Chandra Suyra, Song Is First Released By Affection Music Records . Enjoy The Lyrics And Full Song Naino Ki Baat Jo Naina Jane Hia By Altaf sayed.




  • Song: Hum Deewane Hain Aapke
  • Movie: Mera Sanam
  • Singer: Altaf Sayyad
  • Lyrics: Akhtar Nafe
  • Music: Chandra Surya
  • Music On: Affection Music Record
                                              
                                             नैनों की तो बात नैना जाने हैं                                                  
सपनों के राज रैना जाने है
नैनों की तो बात नैना जाने हैं
सपनों के राज रैना जाने है
दिल की बातें धड़कन जाने है


जिसपे गुजरी वो तन जाने है
हम दीवाने हैं आपके
हम तो बस इतना जाने है

तू मेरा है सनम
तू ही मेरा हमदम
तेरे संग जीना अब सातों जनम
तू मेरा है सनम
तू ही मेरा हमदम
                       
तेरे संग जीना अब सातों जनम
नज़रें ये आपकी करने लगीं होशियारिया
कहीं कर दे ना ये मेरे लिए दुश्वारियां


नज़रें ये आपकी करने लगीं होशियारिया
कहीं कर दे ना ये मेरे लिए दुश्वारियां
हुसन की बात तो हुसन ही जाने है
रूप के नाज़ तो रूप ही जाने है
सही गलत तो दर्पण जाने है
जिसपे गुजरी वो तन जाने है


हम दीवाने हैं आपके
हम तो बस इतना जाने है
तू मेरा है सनम



तू ही मेरा हमदम
तेरे संग जीना अब सातों जनम
तू मेरा है सनम
तू ही मेरा हमदम
तेरे संग जीना अब सातों जनम
सूखे पत्तों की तरह थी मेरी ये ज़िन्दगी
ओस की बूंदों के जैसे
जब से मुझपे तू गिरी

सूखे पत्तों की तरह थी मेरी ये ज़िन्दगी
ओस की बूंदों के जैसे
जब से मुझपे तू गिरी
रूह की बात तो सांस ही जाने है

होंठों की ख्वाहिशें प्यास ही जाने है
क्यू जोगी हो जोगन जाने है
जिसपे गुजरी वो तन जाने है
हम दीवाने हैं आपके
हम तो बस इतना जाने है
तू मेरा है सनम

तू ही मेरा हमदम
तेरे संग जीना अब सातों जनम


तू मेरा है सनम
तू ही मेरा हमदम
तेरे संग जीना अब सातों जनम


आपको यह शायरी संग्रह कैसा लगा हमें अवश्य बताएं, और जितना हो सके शेयर करे ताकि हमें प्रोत्साहन मिले ऐसी रचनाए लिखने का। आप अपने दोस्तों को भी शेयर करे सोशल मिडिया के माध्यम से नीचे दिए गए आइकॉन पर क्लिक करे धन्यवाद।

No comments:

Post a Comment

Pages