​!! मैं तुमसे बेहतर लिखता हूँ , पर जज्बात तुम्हारे अच्छे हैं ! - The Spirit of Ghazals - लफ़्ज़ों का खेल | Urdu & Hindi Poetry, Shayari of Famous Poets
​!! मैं तुमसे बेहतर लिखता हूँ , पर जज्बात तुम्हारे अच्छे हैं !

​!! मैं तुमसे बेहतर लिखता हूँ , पर जज्बात तुम्हारे अच्छे हैं !

Share This

​!! मैं तुमसे बेहतर लिखता हूँ ,
पर जज्बात तुम्हारे अच्छे हैं !
मैं तुमसे बेहतर दिखता हूँ ,
पर अदा तुम्हारी अच्छी हैं !
मैं खुश हरदम रहता हूँ ,
पर मुस्कान तुम्हारी अच्छी हैं !
मैं अपने उसूलों पर चलता हूँ ,
पर ज़िद तुम्हारी अच्छी हैं !
मैं एक बेहतर शख्सियत हूँ ,
पर सीरत तुम्हारी अच्छी हैं
मैं आसमान की चाह रखता हूँ,
पर उड़ानें तुम्हारी अच्छी हैं !
मैं तुमसे बहुत बहस करता हूँ ,
पर दलीलें तुम्हारी अच्छी हैं !
मैं तुमसे बेहतर गाता हूँ ,
पर धुन तुम्हारी अच्छी हैं !
मैं गज़ल खूब कहता हूँ,
पर तकरीर तुम्हारी अच्छी हैं !
मैं कितना भी कुछ कहता रहूँ ,
पर हर बात तुम्हारी अच्छी हैं !!
– ‪#‎Dedicated‬ ♡ My Love  ♡ 

No comments:

Post a Comment

Pages