सिर्फ़ और सिर्फ़ तेरा अहसास लगता है - The Spirit of Ghazals - लफ़्ज़ों का खेल | Urdu & Hindi Poetry, Shayari of Famous Poets
सिर्फ़ और सिर्फ़ तेरा अहसास लगता है

सिर्फ़ और सिर्फ़ तेरा अहसास लगता है

Share This

 सिर्फ़ और सिर्फ़ तेरा अहसास लगता है

और नई शायरी पढ़ें अपनी हिन्दी एवं उर्दू भाषा में हमारे इस ब्लॉगर पर :-The spirit of ghazals-लफ़्ज़ों का खेल


 यू ही नहीं कुछ तो बात है तुझमें
 जो अकसर..
तेरी बातें तेरी यादें तेरा हँसना तेरा चलना  तेरा छूना तेरा देखना अकसर मुझे  तेरी और अनायास ही खींचता है
मेरे बनते ख़्वाबों मे
हर हिलते पत्तों मे
कलियौ की उमंगों मे
फूलो के रंगो मे


तेरा अक्स नज़र आता है
मेरे अकेलापन मे
तुझे साथ रखता है
मेरी तन्हा रातों मे
तुझसे बातें करता है
कभी हँसाता तो
कभी रुलाता है
कभी सताता तो
कभी जगाता है
मेरी ख़ामोशी मे भी
मुझे आवाज़ देता है
मेरे चादर तकिये पे
तेरा अहसास दिलाता है
हर हवा के झोंके मे
तेरी खुशबु आती है
                                                                                        हिलते परदों मे  हर लहर के छूने से
                                                                                                   दरवाज़ों के हिलने मे
                                                                                                    क़दमों की पदचाप मे
                                                                                           सिर्फ़ और सिर्फ़ तेरा अहसास लगता है

आपको यह शायरी संग्रह कैसा लगा हमें अवश्य बताएं, और जितना हो सके शेयर करे ताकि हमें प्रोत्साहन मिले ऐसी रचनाए लिखने का। आप अपने दोस्तों को भी शेयर करे सोशल मिडिया के माध्यम से नीचे दिए गए आइकॉन पर क्लिक करे धन्यवाद।



No comments:

Post a Comment

Pages